Realme Best Smartphone under 20000: रियलमी का कम कीमत में लांच 80वाट साथ DSLR जैसा कैमरा

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

हैलो दोस्तों आपका स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल Realme Best Smartphone under 20000 मे रियलमी ने भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो बजट में होने के बावजूद शानदार फीचर्स के साथ आता है। यह स्मार्टफोन खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो एक बेहतरीन कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ, और तेज चार्जिंग की उम्मीद रखते हैं। चलिए जानते हैं इस नए Realme 13 Pro+ के बारे मे ।

Realme 13 Pro+ का डिजाइन और डिस्प्ले

Realme 13 Pro+ एक अच्छे डिजाइन के साथ आता है जो देखने में भी बहुत अच्छा लगता है। इसमें 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है जो गहरे रंग और शानदार कंट्रास्ट देखने मे लगता है। इस डिस्प्ले का 120Hz रिफ्रेश रेट अनुभव को और भी स्मूथ बनाता है, जिससे गेमिंग और वीडियो देखने का मजा दोगुना हो जाता है।

120Hz रिफ्रेश रेट और सुपर AMOLED डिस्प्ले

Realme Best Smartphone under 20000
Realme Best Smartphone under 20000

सुपर AMOLED डिस्प्ले का मतलब है कि रंग और काले गहरे और अधिक सजीव होंगे। 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है, खासकर गेमिंग और स्क्रॉलिंग के दौरान। यह सुविधा Realme 13 Pro+ को उच्च प्रदर्शन स्मार्टफोन को और भी ज्यादा खास बनती है।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर

Realme 13 Pro+ में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर है, जो आपको शानदार प्रदर्शन और मल्टीटास्किंग की सुविधा प्रदान करता है। यह प्रोसेसर गेमिंग, ऐप्स और अन्य कार्यों को बिना किसी रुकावट के आसानी से चलाने मे मदद करता है।

5200mAh बैटरी और 80W चार्जिंग

इस स्मार्टफोन में 5200mAh की लंबी बैटरी दी गई है जो को पूरे दिन बड़े ही आराम से चल सकती है । इसके साथ 80W चार्जर दिया गया है जो केवल 29 मिनट में बैटरी को पूरी तरह चार्ज कर देता है। इससे आप बिना किसी चिंता के पूरे दिन स्मार्टफोन का उपयोग कर सकते हैं।

कैमरा सेटअप: 50MP मेन और अल्ट्रा-वाइड

Realme 13 Pro+ का कैमरा सेटअप बहुत ही शानदार है। इसमें 50MP का मेन कैमरा है जो बेहद स्पष्ट और डिटेल्ड फोटो कैप्चर करता है। इसके साथ 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया गया है जो अधिक चौड़े एंगल पर तस्वीरें खींचने के लिए सही है। इसके अलावा 8MP का डेप्थ सेंसिंग कैमरा भी है, जो पोट्रेट मोड के लिए शानदार है।

32MP फ्रंट कैमरा और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग

फ्रंट कैमरा 32MP का है, जो सेल्फी के शौकिनों रखने वालों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। आप इसके माध्यम से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं, जिससे आपकी वीडियो क्वालिटी भी उच्चतम स्तर की होगी। 60x तक का ज़ूम करके आप दूर की फोटो को भी बहुत ज्यादा साफ मोड मे ले सकते है।

8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज

इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज है। यह आपको काफी अधिक डेटा स्टोर करने और एक साथ कई एप्लिकेशन चलाने की सुविधा देता है। बड़े स्टोरेज के साथ, आप अपने सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज़, फोटोज़ और वीडियो को आसानी से सुरक्षित रख सकते हैं।

कीमत और ऑफर

Realme 13 Pro+ की कीमत ₹32,999 है, लेकिन कई ऑफर और डिस्काउंट्स के साथ आप इसे ₹30,999 तक में भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन बजट फ्रेंडली होते हुए भी सभी प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है।

समीक्षा और यूजर फीडबैक

जिन लोगों ने भी इस फोन को इस्टमाल किया है वो लोग इस स्मार्टफोन के बारे मे काफी ज्यादा तारीफ कर रहे थे की यह स्मार्टफोन सच मे बहुत ही ज्यादा अच्छा है, और इस फोन के कैमरा के बारे मे भी काफी अच्छी बाते कर रहे थे । इस स्मार्टफोन को लेकर बहुत सारे अच्छे अच्छे रिव्यू मिले है ।

अंतिम विचार और सिफारिश

यदि आप एक बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसमें प्रीमियम फीचर्स हों, तो Realme 13 Pro+ आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन हो सकता है। ऑस स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ, तेज चार्जिंग और अच्छी परफॉरमेंस वाले कैमरा सेटअप इसे खास बनाते हैं।

FAQs Realme Best Smartphone under 20000

1. Realme 13 Pro+ का डिस्प्ले कितना बड़ा है?
Realme 13 Pro+ का डिस्प्ले 6.7 इंच का सुपर AMOLED है।

2. इस स्मार्टफोन की बैटरी कितनी है और चार्जिंग कितनी तेज है?
इसमें 5200mAh की बैटरी है और 80W चार्जर के साथ इसे 29 मिनट में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है।

3. Realme 13 Pro+ में कितने मेगापिक्सल का कैमरा है?
इसमें 50MP का मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा है।

4. इस स्मार्टफोन की कीमत क्या है?
Realme 13 Pro+ की कीमत ₹32,999 है, लेकिन ऑफर के तहत इसे ₹30,999 तक में खरीदा जा सकता है।

5. क्या इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट है?
हाँ, Realme 13 Pro+ 5G सपोर्ट के साथ आता है, जो भविष्य की तकनीक के लिए तैयार है।

Leave a Comment